बैठक:महिलाओं की सुरक्षा के लिए बैठक

धोरीमन्ना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बामणोर गांव के रामदेव मंदिर में क्षेत्र की महिलाओं पर आए दिन हो रहे अत्याचार की घटनाओं के विरोध में विभिन्न सामाजिक संगठनो की बैठक आयोजित हुई। सभा मे क्षेत्र की महिलाओं को असामाजिक तत्वों द्वारा उत्पीड़न के विषयों पर चर्चा करके सर्वसम्मति से सनातन धर्म की सभी जातियों के लोगो ने महिलाओ की सुरक्षाओं के लिए एकजुट होने का संकल्प लिया।

इस दौरान बाड़मेर में दो दिवसीय दौरे पर आई कुम्हार महासभा राजस्थान की महिला प्रदेशाध्यक्ष माया प्रजापत ने कहा बाड़मेर जिले में महिलाएं सुरक्षित नही हैं, हम सब को मिलकर महिलाओं की सुरक्षा और उनकी शिक्षा के लिए कदम उठाना होगा। अंतरराष्‍ट्रीय हिंदू परिषद के प्रांत संगठन मंत्री महेश ने कहा कि क्षेत्र में आए दिन समुदाय विशेष के लोगों द्वारा महिलाओं के साथ अत्याचार किया जा रहा है। इस वजह से गांवों में बेटियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हम सरकार और प्रशासन को चेतावनी देते हैं कि जल्द से जल्द ऐसी घटनाओं पर रोक लगाएं, नहीं तो पूरा सनातन समाज आंदोलन के लिए अग्रसर होगा।

कुम्हार महासभा बीकानेर की जिलाध्यक्ष सावित्री प्रजापत ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर चिंता जाहिर करते हुए बताया जिस प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो सकती वह प्रदेश कभी तरक्की नहीं कर सकता है। देदाराम प्रजापत, जेठाराम बलियारा, केसाराम नेहरा, गोविंद नेहरा, मोटाराम प्रजापत, चुतराराम प्रजापत, राकेश जांगिड़, लालाराम जांगिड़, रमेश कुमार जांगिड़ सहित सर्व समाज के दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...