पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा:जिले में 10 नए पॉजिटिव आए 9 शहर व एक पोकरण से

जैसलमेर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। गुरुवार को जिले में 10 पॉजिटिव सामने आए हंै। जिसमें से 9 जैसलमेर शहर व एक पोकरण क्षेत्र का है। जैसलमेर शहर में पॉजिटिव आने के बाद लोगों में भय का माहौल है। जैसलमेर में कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में लोग आ रहे है।

जिससे अब जैसलमेर में संक्रमण का खतरा भी बढ़ गया है। हालांकि प्रशासन द्वारा आमजन को सजग व जागरूक करने का काम किया जा रहा है। लेकिन संक्रमण भी नहीं रूक रहा है। जैसलमेर में अब कोरोना का संक्रमण फैल रहा है। अगर अब आमजन सजग होते हुए नहीं संभले तो इस बार कोरोना की दूसरी लहर से संभलना मुश्किल होगा।

कोरोना के पहली लहर में कई मरीज पॉजिटिव आने के साथ साथ मौतों के कारण भी लोगों में डर का माहौल व्याप्त हो गया था। लेकिन अब दूसरी लहर में भी यहीं हालात रहे तो इस बार कोरोना के संक्रमण का खतरा भी बढ़ गया है। प्रशासन हालांकि लोगों को जागरूक करने के साथ ही बिना मास्क घर से बाहर नहीं निकलने व सोशल डिस्टेंस की पालना करने को लेकर अभियान चला रहा है।

लेकिन आमजन इस मामले में बिलकुल भी सजग नहीं है। जिसका ही कारण है कि कोरोना अपने पांव पसार रहा है। जैसलमेर में सोशल डिस्टेंस को लेकर लोग बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे है। वहीं मास्क व सेनेटाइजर को तो भूला ही दिया गया है। जिससे ही कोरोना का संक्रमण फैल रहा है। ऐसे में मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें