पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:3 जिलों से चुराई 14 बाइक बरामद, 3 आरोपी पकड़े मौज मस्ती व शौक पूरे करने चुराते थे दुपहिया वाहन

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जैसलमेर, जाेधपुर और बाड़मेर से बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा

स्थानीय पुलिस ने रविवार काे वाहन चाेराें के एक गिराेह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इनके पास से 14 दाे पहिया वाहन जब्त किए। वाहन चाेर गिराेह के तीन लाेगाें काे पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला है कि ये माैज मस्ती और शाैक पूरा करने के लिए वाहन चाेरी करते हैं।

एसपी अजयसिंह के आदेशानुसार एएसपी राकेश कुमार बैरवा एवं जैसलमेर डिप्टी श्यामसुंदरसिंह व शहर कोतवाल बलवंतराम के निर्देशन में उपनिरीक्षक भंवरलाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम द्वारा गैंग के सदस्य जितेद्र उर्फ जितू पुत्र बाबूराम, प्रेम उर्फ सुमेरराम पुत्र लीलाराम, गोरधन पुत्र सवाईराम रावणा राजपूत निवासी झिनझिनयाली को दस्तयाब कर पूछताछ की गई तो उनहोंनेे जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर से बाइक चोरी व लाइट चोरी की करीब दो दर्जन वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया।

मौज मस्ती व शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरियां
शहर कोतवाल बलवंताराम गोठवाल को प्रारंभिक पूछताछ में चाेरों ने बताया कि वे अपने शौक पूरे करने तथा मौज मस्ती के लिए ही चोरी करते थे। चोरों ने बताया कि महंगे फोन तथा पहनने के लिए बढ़िया ब्रांडेड कपड़े खरीदने के लिए वे चोरी करते थे। अपने शौक पूरे करने के लिए वे पहले रैकी करते तथा उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इन चोरी के वाहनों को बेचकर वे पैसे का जुगाड़ कर अपने उपर खर्च करते थे।

वाहन चोरों के खिलाफ तीन जिलों में चोरी के प्रकरण दर्ज

वाहन चोर जितेंद्र, सुमेरराम व गोरधनराम से जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर से चुराई गई 14 बाइक बरामद की गई है। गैंग के सदस्यों के खिलाफ कोतवाली बाड़मेर व बीकानेर के पूंगल में दुपहिया वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें