पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना पॉजिटिव:जिले में 22 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, संक्रमित का आंकड़ा 1212 हुआ

जैसलमेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जैसलमेर में बुधवार को आई कोरोना सैंपल रिपोर्ट में 22 पॉजिटिव सामने आए है। जिसके बाद जिले का आंकड़ा 1212 पहुंच गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बीके बारूपाल ने बताया कि भिजवाए गए सैंपल में से 244 सैंपल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इसमें 22 जनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव व 222 जनों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉ बारूपाल ने बताया कि 22 पॉजिटिव केसेज में 8 जैसलमेर व 14 पोकरण क्षेत्र के है। बुधवार को जैसलमेर जिले से 267 सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भिजवाए गए है।

लाठी | लाठी व धोलिया गांव में बुधवार को 10 नए पॉजिटिव केस मिलने से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया है। ऐसे में लाठी व धोलिया के साथ लगते क्षेत्रों में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। क्षेत्र के लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं, कोरोना आंकड़े बढ़ने के बाद भी लोग शादी समारोह धार्मिक एवं अन्य समारोह का आयोजन कर रहे हैं। बुधवार की सुबह आई रिपोर्ट में कस्बे से एक साथ 10 लोग

करोना पॉजिटिव पाए जाने पर क्षेत्र हडकंप मच गया है। बुधवार को लाठी व धोलिया गांव में पाए गए सभी लाेग स्थानीय निवासी है। इनमें धोलिया गांव से 3 मामले सामने आए, एक महिला भी शामिल है। लाठी पुलिस थाने के तीन पुलिसकर्मी व 4 ग्रामीण शामिल है। जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया है। वहीं लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉ. विशेष थानवी द्वारा 10 लोगों के सम्पर्क में अन्य लोगों को क्वारेंटाइन किया जा रहा है। इस पर चिकित्सा टीम द्वारा निगरानी रखी जा रही है।

खबरें और भी हैं...