कार्रवाई / चोरी की बाइक बरामद खरीदार समेत 3 गिरफ्तार

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 08:04 AM IST

रामगढ़. रामगढ़ में दो माह पूर्व बस्ता पाड़ा में हुई बाइक चोरी का खुलासा हो गया। रामगढ़ पुलिस ने दो चोरों के साथ एक खरीददार को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक को बरामद किया। पुलिस थाना रामगढ़ में 2 मई को अशोक कुमार पुत्र खेतपालराम चौहान द्वारा घर के आगे खड़ी बाइक आरजे 15 एसडी 6572 रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा चुराकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

रामगढ़ थानाधिकारी महेन्द्रसिंह खिची के निर्देशन में सहायक उपनिरीक्षक तेजसिंह, हेड कांस्टेबल जुगताराम व कांस्टेबल देदाराम ने उप कारागृह जैसलमेर में गिरफ्तार सुदा आरोपी रमणसिंह पुत्र जेठुसिंह निवासी सिपला व मोतीराम पुत्र जगाराम निवासी कपूरिया को प्रोडक्शन वारंट पर लिया। पूछताछ में उन्होंने कस्बे के बस्ता पाड़ा से एक बाइक चुराने की बात स्वीकार की। 


इसका सौदा उन्होंने पारसराम पुत्र अमोलखराम निवासी मेगापार से 18 हजार में तय किया। उन्होंने 5 हजार 500 रुपए रोकड़ लिए और बाकी राशि बाद में लेने की बात तय हुई। दोनों चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने पारसराम के कब्जे से बाइक को बरामद किया तथा चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि जैसलमेर पुलिस द्वारा रमणसिंह व मोतीराम ट्रक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस द्वारा अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। उनसे और भी चोरी के खुलासे की उम्मीद है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना