पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अनुपस्थित रहने पर 3 कियोस्क की सेवाएं 15 दिन के लिए बंद

जैसलमेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में आमजन के पंजीकरण से संबंधित कार्य के लिए शिविरों में अनुपस्थित रहने वाले जिले के 3 कियोस्क की सेवाएं अस्थाई रूप से पखवाड़े भर के लिए बंद कर दी गई हैं। इस आशय का आदेश सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभागीय सिस्टम एनालिस्ट संयुक्त निदेशक अशोक कुमार आसेरी ने जारी किए हैं।

इसमें कहा गया है कि अभियान के शिविर में पंजीकरण कार्य के लिए विभिन्न स्थानीय सेवा प्रदाताओं के ई मित्र कियोस्कों को निर्देशित किया गया था। लेकिन पंचायत समिति जैसलमेर के प्रोग्रामर द्वारा अवगत कराया गया कि तीन कियोस्क धारकों ने राजकीय आदेश की अवहेलना की और शिविरों में उपस्थित नहीं हुए। इस वजह से आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

इस गंभीर लापरवाही को देखते हुए इन तीन कियोस्क अरुण कुमार दरबारी का गांव, मनोहर पंवार डेढ़ा तथा छगनसिंह धउवा की सेवाओं को अस्थाई रूप से 15 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें