सेना के ट्रक और स्कोर्पियो में भिड़ंत:चाचा गांव के पास खराब मौसम की वजह से हुए हादसे में 2 महिलाओं समेत 4 लोग घायल

जैसलमेर7 महीने पहले
खराब मौसम से सेना के ट्रक और स्कॉर्पियो में भिड़ंत हो गई।

जैसलमेर के चाचा गांव के पास स्कॉर्पियो व सेना के ट्रक की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार दो महिलाओं सहित चार लोगों को गंभीर चोटें आई जिसे ग्रामीणों द्वारा उपचार के लिए पोकरण चिकित्सालय ले जाया गया। घायलों में से 2 गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया गया। सूचना पर लाठी पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की। बताया जा रहा है कि बुधवार सवेरे खराब मौसम कि वजह से विजिबिलिटी कम होने कि वजह से हादसा हुआ।

खराब मौसम कि वजह से हादसा

लाठी पुलिस के अनुसार सुबह चाचा इलाके में रिमझिम बारिश के चलते घना कोहरा छाया हुआ था। इस दौरान सीकर जिले के कुछ सैलानी स्कॉर्पियो में सवार होकर पोकरण से होते हुए जैसलमेर के लिए घूमने के लिए जा रहे थे। इस दौरान चाचा गांव के पास सामने से आ रहे सेना के ट्रक से स्कॉर्पियो गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो गाड़ी पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं स्कॉर्पियो में सवार सीकर जिला निवासी दिलीप शर्मा (28) पुत्र रुपचन्द निवासी डिडवाना नागोर, प्रेम कंवर (60) पत्नी बंजरगलाल निवासी सिखर, भैरव सिंह (23) पुत्र गुमान सिंह निवासी सिखर, दुर्गा कंवर (50) निवासी नागोर, मोनू सिंह (18) पुत्र सुगन सिंह निवासी श्यामपुरा सिखर, हरिमोहन सिंह (24) पुत्र नारायण सिंह निवासी नागोर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही चाचा गांव निवासी शिवकुमार सहित बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को निकाला तथा अपने निजी वाहन से पोकरण चिकित्सालय ले जाकर भर्ती करवाया। पोकरण हॉस्पिटल से दिलीप शर्मा व प्रेमकंवर की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज करने के बाद जोधपुर रेफर किया।