पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बीएसएफ फीडर पर काम कर रहे मजदूर की करंट लगने से मौत

जैसलमेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जैसलमेर के दरबारी गांव के निवासी दीपाराम की करंट लगने से मौत हो गई। इस पर परिजनों ने मोर्चरी के बाहर विरोध प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाई। दीपाराम के भाई धुड़ाराम पुत्र शंकराराम ने सदर थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका छोटा भाई दीपाराम पुत्र शंकराराम भील निवासी दरबारी का गांव पिछले तीन सालों से ठेके पर डाबाला जीएसएस पर काम करता था।

31 जुलाई की रात करीब 8.30 बजे लाइनमैन खुशाल सिंह दीपाराम के घर आया और दोनों मिलकर टाटा मोटर्स के आगे की लाइन सही करने चले गए। खुशाल सिंह द्वारा दीपाराम को पोल पर चढ़ाया गया तथा लाइनमैन खुशाल सिंह द्वारा डाबला जीएसएस फोन कर शटडाउन लिया गया।

दीपाराम द्वारा दो जंपर जोड़ दिए गए तथा तीसरा जंपर जोड़ ही रहा था कि अचानक जीएसएस पर कार्यरत संदीप, तुषार व जसु द्वारा जानबूझकर बिना बताए लाइन चालू कर दिया, जिससे दीपाराम को करंट आने से वह पोल के ऊपर से बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद खुशाल सिंह द्वारा जीएसएस डाबला से तीनों कर्मचारियों को बुलाकर एंबुलेंस में दीपाराम को जवाहर अस्पताल लाया गया।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाएं कि लाइनमैन खुशालसिंह, संदीप, तुषार व जसु द्वारा जानबूझकर दीपाराम की हत्या की गई। सदर पुलिस ने चारों के खिलाफ धारा 304ए के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement