लॉकडाउन / अहमदाबाद, आगरा व दिल्ली के लिए 25 से हवाई सेवा होगी शुरू

Air service will start from 25 to Ahmedabad, Agra and Delhi
X
Air service will start from 25 to Ahmedabad, Agra and Delhi

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 06:13 AM IST

जैसलमेर. लॉकडाउन के चौथे चरण में सरकार रेल व हवाई सेवा शुरू कर रही है। इसके तहत जैसलमेर में भी हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। करीब ढाई माह से हवाई सेवा पूरी तरह से बंद थी। अब जिलेवासियों को हवाई सेवा की राहत मिलने वाली है। 25 मई से जैसलमेर से अहमदाबाद ट्रूजेट की फ्लाइट शुरू होने जा रही है। पहली फ्लाइट 25 मई को 12 बजे आएगी और 1.10 पर जैसलमेर से अहमदाबाद के लिए रवाना होगी। वहीं जूम एयरलाइंस ने भी आगरा दिल्ली की फ्लाइट के लिए आवेदन किया है। लगभग इसकी स्वीकृति भी मिलने वाली है।

ऐसे में 25 मई से जैसलमेर से अहमदाबाद, दिल्ली व आगरा की विमान सेवा शुरू हो जाएगी। इसके लिए जैसलमेर के सिविल एयरपोर्ट को कोरोना के चलते तैयार किया जा रहा है। सभी यात्रियों के मोबाइल में आरोग्य सेतू एप की जांच होगी। वहीं सेनेटाइजर करने के साथ साथ मास्क व हाथों में ग्लवस जरूरी होंगे। कोरोना के तहत सभी नियमों की पालना के लिए एयरपोर्ट में काम शुरू कर दिया गया है। 

  • ट्रूजेट की फ्लाइट 25 मई से अहमदाबाद के लिए शुरू हो रही है। वहीं जूम एयरलाइंस ने भी आगरा व दिल्ली के लिए आवेदन किया है। इसके शुरू होने की भी संभावना है। कोविड 19 के तहत सभी नियमों की पालना की जाएगी। 

बी.एस. मीणा, निदेशक, सिविल एयरपोर्ट जैसलमेर

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना