पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार ने टक्कर मारी:कार की चपेट में आने से सेना का जवान गंभीर घायल

जैसलमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में केरालिया फांटे के पास एनएच 11 पर एक सेना के जवान को वहां से गुजर रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे जवान गंभीर घायल हो गया। ग्रामीणों ने घायल जवान को लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल सैनिक को जैसलमेर में स्थित आर्मी हास्पिटल रैफर कर किया गया।सूचना पर लाठी व सेना पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार लाठी कस्बे के पास फील्ड फायरिंग रेंज होने के चलते यहां पर सैन्य अभ्यास के लिए सेना कि 27 मैकेनिज्म इन्फेंट्री यूनिट जोधपुर कुछ दिनों से केरालिया गांव के पास रूकी हुई थी।

अभ्यास पूर्ण होने के बाद रविवार दोपहर लाठी कस्बे से राष्ट्रीय राजमार्ग 11 से होते हुए पुनः जोधपुर के लिए रवाना हुए। इस दौरान सेना का जवान हवलदार दिगंबरसिंह (35) कस्बे से निकल रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर केरालिया फांटे पर अपनी यूनिट के गाड़ियों को राष्ट्रीय राजमार्ग 11 से क्रॉस करा रहे थे। इस दौरान जोधपुर से तनोट माता के दर्शन करने के लिए जा रही श्रद्धालुओं की कार ने सेना के जवान को टक्कर मार दी।

हादसे में सेना का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने अपने निजी वाहन से तुरंत जवान को लाठी कस्बे में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल सेना के जवान को जैसलमेर में स्थित आर्मी हास्पिटल रैफर कर दिया। थानाधिकारी अचलाराम ढाका, हेड कांस्टेबल नवलसिंह, राजूराम मीणा, रामनारायण व सेना पुलिस तथा सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें