पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए मंदिर जाएंगे पूनीया:बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनीया ने पीएम की सुरक्षा में चूक को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

जैसलमेर21 दिन पहले
सतीश पूनीया का जैसलमेर दौरा

दो दिवसीय दौरे पर जैसलमेर आए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनीया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के लिए कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद से देश आहत है और मैं प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना के लिए भारत-पाकिस्तान बार्डर स्थित तनोट माता मंदिर जाऊंगा, तथा उनके दीर्घायु के लिए प्रार्थना करेंगे।

सतीश पूनीया ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि वे प्रार्थना करेंगे कि नरेंद्र मोदी इस देश पर सदियों ऐसे ही स्वाभिमान के साथ केंद्र में सरकार चलाएंगे। इस दौरान उन्होंने स्थानीय हनुमान चौराहे पर महात्मा गांधी की मूर्ति के आगे बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ धरना देकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा की चूक मामले में अपना विरोध भी जताया।

दरअसल अपने दो दिवसीय जैसलमेर यात्रा पर जैसलमेर आए हैं सतीश पूनीया। जैसलमेर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जैसलमेर के वरिष्ठ बीजेपी लीडर स्व हरिकिशन व्यास के घर गए तथा उनकी तस्वीर के आगे फूल अर्पित कर उनको श्रद्धांजली दी। सतीश पूनीया ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत की।

महात्मा गांधी की मूर्ति के आगे दिया धरना
महात्मा गांधी की मूर्ति के आगे दिया धरना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से लड़ा जाएगा 2023 का चुनाव

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनीया ने इस दौरान प्रदेश में पोस्टर वार, मुख्यमंत्री कौन बनेगा और खुद के नाम मुख्यमंत्री के लिए आने पर सफाई देते कहा कि हमारे नेता अमित शाह ने जयपुर दौरे के दौरान स्पष्ट कर दिया था कि अगला चुनाव प्रदेश में नरेंद्र मोदी के नाम पर ही लड़ा जाएगा और पार्टी ही तय करेगी कि कौन बनेगा मुख्यमंत्री। सतीश पूनीया के नाम की चर्चा पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं एक कार्यकर्ता हूं और पार्टी का काम कर रहा हूं। इस बार में पार्टी जो भी फैसला लेगी वो पार्टी ही तय करेगी।