पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:फतेहगढ़ में बोलेरो और क्रेन भिड़े,युवक की मौत

जैसलमेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर पेट्रोल पंप के पास सोमवार रात करीब 9 बजे फतेहगढ़ से बरियाड़ा जा रही बोलेरो एसएलएक्स व सामने से आ रही क्रेन की भिड़ंत हो गई। बोलेरो में सवार युवक सगताराम (40) पुत्र कस्तूराराम निवासी बरियाड़ा शिव गम्भीर रूप से घायल हो गया। इस पर पेट्रोल पंप पर बैठे युवकों ने घायल को गाड़ी से निकाला तथा सीएचसी फतेहगढ़ पहुंचाया।

जहां युवक का प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रैफर किया गया। जिस पर बीच रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सांगड़ा थाने से सहायक उपनिरीक्षक बांकसिह घटनास्थल पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया। पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे की सूचना लोगों द्वारा समाजसेवी तथा पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि दलपतसिंह राजगुरु को दी गई। इस पर दलपतसिंह तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंचे तथा गंभीर रूप से घायल युवक को अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया।

कुमावत समाज में शोक की लहर: सगताराम कुमावत बरियाडा का निवासी था। सगताराम की पहचान समाजसेवी के रूप में थी। सगताराम लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहता था। जिसने भी सगताराम के निधन के समाचार सुने वो स्तब्ध हो गया। कुमावत समाज के साथ साथ अन्य समाजों के लोगो मे भी शोक की लहर दौड़ गई।

खबरें और भी हैं...