पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम:बच्चों के मार्गदर्शन के लिए बीएसएफ हमेशा तैयार- पांडे

फतेहगढ़2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस अवसर पर पाड़े ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सीसुब की साईकिल यात्रा 15 अगस्त को अटारी जम्मू से रवाना हुई थी

सीमा सुरक्षा बल द्वारा निकाली जा रही साईकिल यात्रा रैली के फतेहगढ़ पहुंचने पर स्थानीय स्वामी विवेकानंद विद्यालय में बीएसएफ की 108 बटालियन द्वारा स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। सीमाजन कल्याण समिति गुजरात व राजस्थान के प्रदेश संगठन मंत्री नींबसिंह के मुख्य आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता बटालियन के समादेष्टा सत्यानंद पांडे ने की। इस अवसर पर पाड़े ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सीसुब की साईकिल यात्रा 15 अगस्त को अटारी जम्मू से रवाना हुई थी। जाे कि आगामी 2 अक्टूबर को दिल्ली राजघाट पहुंचेगी।

उन्होंने बताया कि इस साईकिल यात्रा का उद्देश्य फिट इंडिया, स्वच्छ इंडिया व ग्रीन इङिया को लेकर आमजन में जागरूकता फैलाना व जन जन में देशभक्ति के जज्बे को जगाना है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो बच्चे बीएसएफ में जाना चाहते है या उन्हें किसी प्रकार के मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है तो सीसुब उनके लिए हमेशा तत्पर है। इस अवसर मॉड़ल विद्यालय की बालिकाओं ने देशभक्ति गीतो पर विभिन्न प्रस्तुतियां देकर कार्यक्रम को देशभक्तिमय बना दिया। अंत में प्रधानाध्यापक बाबूराम जयपाल ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान बीएसएफ के अधिकारी व ग्रामीण उपस्थित रहे। वहीं साईकिल यात्रा के फतेहगढ़ के मुख्य बाजार में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा पुष्पवर्षा कर दल के सदस्यों का स्वागत किया गया।

खबरें और भी हैं...