भाजपा ने सफाईकर्मी के सम्मान से दिया संदेश:वरिष्ठ लोगों का सम्मान कर बीजेपी ने सेवा एवं समर्पण अभियान का महत्व बताया

जैसलमेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
36 कौम का सम्मान - Dainik Bhaskar
36 कौम का सम्मान

बीजेपी जिला संगठना ने जैसलमेर की 36 कौम के वरिष्ठजनों का सम्मान करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस से चलाए जा रहे सेवा समर्पण अभियान का सभी को संदेश दिया। स्थानीय नाचना हवेली में ठाकुर विक्रम सिंह नाचना ने कार्यक्रम को होस्ट किया।

नाचना हवेली में आयोजित समारोह।
नाचना हवेली में आयोजित समारोह।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बीजेपी ने सेवा समर्पण अभियान के तहत मनाया। इस अभियान के तहत बीजेपी संगठन द्वारा कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें रक्तदान, स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण, प्रधानमंत्री जन कल्याण योजनाओं की जानकारी दी गई। सेवा समर्पण अभियान के समापन अवसर पर नाचना हवेली जैसलमेर मे भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्रम सिंह नाचना के संयोजन में कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

36 कौमों के वरिष्ठ लोगों का विभिन्न क्षेत्रों में किए गए सेवा कार्य के लिए भाजपा जिला संगठन की ओर से सम्मानित किया गया। बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ठाकुर विक्रम सिंह नाचना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन में 20 वर्ष पूरे होने पर जैसलमेर वासियों की तरफ से बधाई देते हुए उनके द्वारा राष्ट्र हित में किए जा रहे कार्यों का उल्लेख किया।

उन्होंने बताया कि कम समय में जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कार्यशैली से विश्व में भारत की एक नई पहचान स्थापित की है, भारत को एक नई शक्ति के रूप में स्थापित किया है, उससे भारत विश्व का सिरमौर बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए योजनाएं बनाई उसमें काफी हद तक सफलता मिली। इससे पूरा विश्व उनकी कार्यशैली का कायल हो चुका है। सबसे बड़ी उपलब्धि कोविड वैक्सीन को लेकर है।

भारत वासियों के लिए तो बनाई लेकिन विदेशों में भी उसको भेजा गया यह शायद पहली बार हुआ है। प्रधानमंत्री सदैव देश के अंतिम छोर तक ऐसे व्यक्ति के जनकल्याण एवं उसके जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए प्रयासरत रहे हैं। इस सेवा समर्पण अभियान के तहत भाजपा जिला संगठन द्वारा जिले के दूरदराज गांवों तक प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाया गया। आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत आमजन को लाभान्वित होने के बारे में जानकारी दी गई। सेवा समर्पण अभियान के अवसर पर नाचना हवेली में आयोजित सम्मान समारोह में साझा मंच पर जैसलमेर के सभी समाज के आए वरिष्ठ जनों का माला पहनाकर सम्मान किया गया। उनके द्वारा किए गए सेवा कार्यों के लिए उनका साधुवाद भी किया गया।

खबरें और भी हैं...