पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोयले से भरे ट्रक में लगी आग:ट्रक के पिछले टायर में लगी थी आग, फायर ब्रिगेड ने पुलिस के गश्ती दल के साथ आग पर पाया काबू, बड़ा हादसा टला

जैसलमेर11 दिन पहले
चलते ट्रक में भीषण आग

नोख कस्बे में देर रात को कोयले से भरे एक ट्रक में आग लग गई। ड्राइवर ने सूझबूझ से ट्रक को रोककर अंदर रखा समान बाहर निकाला। नोख पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से समय रहते आग बुझाई। ट्रक में भरा कोयला अगर आग पकड़ लेता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

ट्रक के पिछले टायर ने पकड़ी थी आग
नोख पुलिस थानाधिकारी हानिफ खान ने बताया कि देर रात करीब 1 बजे पुलिस टीम गश्त पर थी। इस दौरान गश्ती टीम ने एक ट्रक को जाते हुए देखा जिसके पिछले टायर में आग लग रही थी। गश्ती दल गाड़ी लेकर पीछे जाने लगा। इस दौरान ड्राइवर ने थाने से महज 200 मीटर दूर ही ट्रक को रोक दिया। तब तक ट्रक के पिछले हिस्से ने आग पकड़ ली थी। इसके बाद नजदीक ही गोदावरी सौर ऊर्जा कंपनी को फायर ब्रिगेड के लिए खबर दी और ड्राइवर के साथ ट्रक से सामान निकालने लगे।

ट्रक के पिछले हिस्से में लगी आग।
ट्रक के पिछले हिस्से में लगी आग।

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग
हनीफ खान ने बताया कि 15 मिनट बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गई। लेकिन तब तक ट्रक का पिछला हिस्सा जल चुका था। 30 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया था। ट्रक में भरा कोयला आग पकड़ लेता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। थानाधिकारी हनीफ खान ने बताया कि यह ट्रक कोयला लेकर बाड़मेर से पंजाब की तरफ जा रहा था।

खबरें और भी हैं...