दिशा - निर्देश:केबिनेट मंत्री ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा, लोगों की समस्याएं सुनकर अधिकारियों को दिए निर्देश

जैसलमेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जनसुनवाई करते केबिनेट मंत्री। - Dainik Bhaskar
जनसुनवाई करते केबिनेट मंत्री।

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ, उपनिवेशन, कृषि सिंचित क्षेत्र विकास एवं जल उपयोगिता मंत्री सालेह मोहम्मद ने शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने ग्रामीण क्षेत्रों व जिला मुख्यालय स्थित निजी आवास पर जन सुनवाई की। उन्होंने जिला मुख्यालय स्थित निजी आवास, साड़िया व भागू का गांव में जनसुनवाई कर आमजन की समस्याएं सुनी एवं संबंधित अधिकारियों को इन समस्याओं के त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आमजन की समस्याओं का समाधान कर राहत देने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं। वहीं मंत्री द्वारा ग्रामीणों को राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षा, चिकित्सा, ग्रामीण विकास सहित अन्य विभिन्न क्षेत्रों में सरकार द्वारा बेहतरीन योजनाएं संचालित की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि तीन वर्ष के कार्यकाल में राज्य सरकार ने आमजन को राहत देने का प्रयास किया है। केबिनेट मंंत्री सालेह मोहम्मद ने बताया कि जनता से किए वादों को पूरा कर क्षेत्रीय विकास एवं आमजन की समस्याओं के समाधान कर के जनता को राहत देना उनका प्रथम उद्देश्य हैं।

अल्पसंख्यक मंत्री सालेह मोहम्मद ने ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे के दौरान प्रदेश सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार कर सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी। इस दौरान केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने आमजन से जागरुकता के साथ इन जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील की।

केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने कोरोना के वर्तमान हालातों को देखते हुए ग्रामीणों व आमजन से कोरोना संक्रमण के प्रति जागरुक रहने व कोरोना के उपयुक्त गाइड लाइन की पालना करने की अपील की। उन्होंने बताया कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंस की पालना करने की भी अपील की। उन्होंने आमजन से कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके लगाने का आह्वान किया। ताकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके।

खबरें और भी हैं...