पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार जारी, जैसलमेर में विधायक तो पोकरण में अब्दुला फील्ड में

जैसलमेर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत चुनाव को लेकर विधायक रूपाराम धणदे, पूर्व जिला प्रमुख अंजना मेघवाल व जिला परिषद वार्ड नंबर 7 से प्रत्याशी हरीश धणदे लगातार ग्रामीण अंचलों में प्रचार कर रहे है। विधायक रूपाराम धणदे ने डाबला, बड़ाबाग, काहला, भू, कीता, रिदवा, भोजासर व हमीरा में मौजिज व वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ दौरा किया। जिसमें कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। विधायक रूपाराम धणदे ने बताया कि पंचायतों की सरकार में कांग्रेस को बहुमत मिलेगा। विधायक ने ग्रामीण क्षेत्रों की मुख्य समस्याओं को आगामी समय में निराकरण करने का भी भरोसा दिलाया।

पोकरण क्षेत्र के वार्ड संख्या 11 में प्रत्याशी अब्दुला फकीर ने रविवार को स्वामीजी की ढाणी में जनसंपर्क कर आमजन को कांग्रेस के समर्थन में मतदान की अपील की। जिला परिषद चुनाव के प्रत्याशी अब्दुला फकीर ने रविवार को स्वामीजी की ढाणी में जनसंपर्क किया। उन्होंने इस दौरान मनरेगा कार्य में कार्य कर रही महिलाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार द्वारा आमजन के लिए चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के समर्थन में मतदान की अपील की। इस अवसर पर प्रत्याशी अब्दुला फकीर के साथ सरपंच कादर खां हिंगोलजा एवं सरदार खां उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें