हवा में उछल कर गाड़ी पलटी, 2 दोस्तों की मौत:जैसलमेर घूमने आ रहे थे 4 दोस्त, बारिश से गीली सड़क पर कार पलटने से 2 ने तोड़ा दम, 2 घायल

जैसलमेर4 महीने पहले
जैसलमेर के पास कार पलटने से 2 की मौत हो गई।

जैसलमेर में हुई बारिश से भीगी सड़क पर कार पलटने से 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं 2 घायलों को जवाहिर अस्पताल लाया गया। जवाहिर अस्पताल में गंभीर हालत में एक युवक को जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया वहीं एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। दोनों मृतकों के शवों को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। सांगड़ थाना पुलिस ने जालौर निवासी परिजनों को सूचित कर दिया है।

घायलों का उपचार करते डॉक्टर।
घायलों का उपचार करते डॉक्टर।

तेज रफ्तार गाड़ी स्लिप होकर पलटी

सदर थाना एएसआई मुकेश बीरा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे जैसलमेर से 30 किलोमीटर दूर बाड़मेर रोड पर सागाना की प्याऊ के पास हादसा हुआ। जालौर से 4 युवक जैसलमेर घूमने आ रहे थे। घूमने आए युवाओं की कार गीली सड़क पर पलट गई। गाड़ी पलटने से गाड़ी में सवार 4 लोगों में से दो की मौत हो गई वहीं दो घायल हो गए।

महेंद्र पुरी और महेंद्र बावरी निवासी जालोर की इस दुर्घटना में मौत हो गई। दो युवक अशोक और रावताराम निवासी जालोर को घायल अवस्था में जवाहिर अस्पताल लाया गया। अस्पताल में गंभीर घायल रावताराम को गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। एएसआई मुकेश बीरा ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पंचायत समिति सदस्य जानब खान घायलों को अस्पताल लाए। उन्होंने बताया कि मृतकों की गाड़ी उनकी गाड़ी से आगे ही थी और बहुत तेज रफ्तार में थी। अचानक न जाने क्या हुआ कि गाड़ी हवा में 8 से 10 फुट उछलकर सड़क पर पलट गई।