पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता अभियान:कोरोना की रोकथाम को वैक्सीन जरूरी: छंगाणी

जैसलमेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वैक्सीन के लिए जागरूकता अभियान की कड़ी में मंगलवार को संस्था विधायक पाटे के सदस्यों ने गफूर भट्टा स्थिति सेंटर पर टीका लगवाया। इस अवसर पर पार्षद कमलेश छंगाणी ने बताया कि कोरोना के कहर से हम सब लोगों का जीवन प्रभावित है।

इसके रोकथाम के लिए सबसे अहम है। इसका टीकाकरण केंद्र व राज्य सरकार इसके लिए सार्थक प्रयास कर रही हैं। इसी कड़ी में विधायक पाटे संस्था के सदस्यों ने सामूहिक टीकाकरण करवाया और जिलेवासियों को संदेश दिया कि यह पूर्ण रूप से सुरक्षित है। इस अवसर पर संस्था विधायक पाटे के सदस्यों में सुरेश चूरा, विनोद चूरा, मनोज झमेरिया, प्रेमप्रकाश बिस्सा, उपेंद्र आचार्य, भंवरलाल जोशी व संजय बिस्सा ने पार्षद कमलेश छंगाणी के नेतृत्व में टीका लगवाया। इस अवसर पर विधायक पाटे के सदस्य जितेंद्र छंगाणी ने टीकाकरण केंद्र के सभी नर्सिंग स्टाफ व डॉक्टर का धन्यवाद ज्ञापित किया व शहरवासियों से अपील की वह भी इस महामारी से बचाव के लिए अपनी बारी आने पर टीकाकरण करवाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें