पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता अभियान:लापरवाही की तो बढ़ेगा कोरोना, इसलिए सजग रहें, नियमों का पालन करें: कलेक्टर

जैसलमेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान कलेक्टर ने वीसी के माध्यम से अधिकारियों से किया संवाद

कलेक्टर आशीष मोदी ने कोविड 19 की दूसरी लहर के मद्देनज़र जिले भर के अधिकारियों को कोरोना बचाव व रोकथाम की जागरुकता गतिविधियों को पूरी व्यापकता से संचालित करने, अधिकाधिक वैक्सीनेशन के लिए हर स्तर पर सार्थक प्रयास करने और गाइड लाइन उल्लंघन पाए जाने पर सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं और कहा है कि किसी भी स्तर पर शिथिलता और लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कलेक्टर ने गुरुवार को जिले के अधिकारियों से वीसी के माध्यम से संवाद स्थापित करते हुए यह निर्देश दिए। विभिन्न वीसी कक्षों से जुड़ी वीडियो कांफ्रेंसिंग में कोविड के जिला प्रभारी अधिकारी, नगर विकास न्यास के सचिव अनुराग भार्गव, एडीएम हरिसिंह मीना, एसीईओ डॉ अर्चना व्यास, उपखंड अधिकारियों, अधीक्षण अभियंता हरिसिंह राठौड़, कार्यवाहक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ कुणाल साहू, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ जेआर पंवार, उप निदेशक सुभाष विश्नोई तथा महिला अधिकारिता विभाग के अशोक कुमार गोयल, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक हिम्मतसिंह कविया, सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभागीय प्रोग्रामर मनोज विश्नोई सहित बिजली, पानी, नगर निकाय, कृषि, शिक्षा, श्रम आदि विभागों से संबंधित विभिन्न विभागों के अधिकारियों, ई मित्र प्रतिनिधियों व वैक्सीनेशन के लिए नियुक्त संस्थाओं के प्रभारी अधिकारियों आदि ने हिस्सा लिया।

कलेक्टर ने जिले में कोविड तथा पंजीकरण से संबंधित गतिविधियों की विस्तार से जानकारी ली और सभी अधिकारियों को टीम भावना से काम करने का आह्वान किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें