10 लाख की डकैती के 2 और आरोपी गिरफ्तार:जोधपुर और पोकरण से पकड़े गए डकैत, बड़ी गैंग ने सोलर कंपनी में डाली थी डकैती

जैसलमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार डकैत - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार डकैत

सोलर प्लांट्स में डकैती करने वाले गैंग के 2 और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। सांकड़ा थाना पुलिस ने दो डकैतों को जोधपुर और पोकरण से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। अब तक 10 लाख की इस बड़ी डकैती में 2 अपराधी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

मंगलवार को दो और डकैतों को पुलिस के पकड़े जाने के बाद डकैत गैंग के अब तक 4 लोगों को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही। सांकड़ा थानाधिकारी आदेश कुमार ने बताया कि डकैती व चोरी में शामिल अपराधी तेजुसिंह पुत्र मनोहरसिंह निवासी जोधपुर व मोहम्मद सलीम पुत्र फजलदीन निवासी डिडानिया पोकरण को गिरफ्तार किया गया। अपराधियों ने सांकड़ा व बाप गांव में सोलर कंपनी कि साइटों पर चोरी करना स्वीकार किया। अब तक गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार करने में हम कामयाब हो चुके हैं तथा गैंग के अन्य सदस्यों कि भी तलाश जारी है।

एनटीपीसी कंपनी की साइट पर डकैती

सांकड़ा थानाधिकारी आदेश कुमार ने बताया कि सांकड़ा थाना इलाके में काम कर रही एनटीपीसी सोलर कंपनी की नेडान साइट पर 3 अगस्त की अलसुबह करीब 4 बजे डकैतों की गैंग नें धावा बोलकर मेटेरियल स्टोर से केबल के 16 ड्रम चुरा कर अपनी गाड़ियों में लेकर फरार हो गए।

4 अगस्त को इस डकैती की सूचना सांकड़ा थाने में कंपनी के सुरक्षा गार्ड मैनेजर श्रवणसिंह ने दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर गैंग कि तलाश शुरू कर दी। हमने इस गैंग के मास्टर माइंड सचिन (25) पुत्र भीखाराम विश्नोई निवासी खेतोलाई को 2 महीने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। 10 दिन पहले डकैती में शामिल भुपेन्द्र सिंह पुत्र पेम्प सिंह निवासी शेरगढ़ को गिरफ्तार किया गया। मंगलवार को 2 और अपराधियों को गिरफ्तार किया।