पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:नाबालिग से दुष्कर्म के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

जैसलमेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जैसलमेर व राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच राजस्थान ने कलेक्टर को ज्ञापन भेजकर नाबालिग से 31 जनवरी काे हुए सामूहिक दुष्कर्म के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि 31 जनवरी को नाबालिग के साथ कुछ लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

इसके बाद परिजनों ने महिला थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया। घटना के बीस दिन बाद भी पुलिस केवल एक आरोपी को पकड़ सकी है, जबकि इस मामले में सात लाेग आरोपी हैं। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश सचिव गणपतसिंह बैरसियाला ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं की गई तो पूरे जिलेभर में करणी सैनिक व सर्व समाज द्वारा पीड़ित परिवार के लिए आंदोलन करने को मजबूर होंगे। राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच राजस्थान के जिलाध्यक्ष हरीश ईणखिया ने भी चेतावनी दी है कि अगर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें