पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:पेंशनर्स को दवाओं की सुविधा के लिए अतिरिक्त काउंटर खोलने की मांग

जैसलमेर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पेंशनर्स समाज संगठन के प्रतिनिधि व राजस्थान शिक्षक एवं पंचायती राज कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुखदेवसिंह भाटी ने कलेक्टर को पत्र लिखकर जिले के पेंशनर्स को वर्तमान में हो रही मेडिसिन से संबंधित परेशानियों से निजात दिलाने की मांग की है।

भाटी ने कलेक्टर को लिखे पत्र में बताया कि पेंशनर्स को पूर्व में दवाइयों के लिए तीन काउंटर की सुविधा उपलब्ध थी। लेकिन इस वित्तीय वर्ष में उपभोक्ता भंडार द्वारा मात्र एक काउंटर से ही दवाइयां सुविधा होने से पेंशनर्स को भारी परेशानियां झेलनी पड़ रही है।

वर्तमान में कोरोना महामारी के मद्देनजर एक ही काउंटर से दवाइयां उपलब्ध होने से काउंटर पर भीड़ भाड़ ज्यादा रहती है। पेंशनभोगी की आयु 60 साल से अधिक होने तथा कुछ असाध्य बीमारियों से ग्रस्त होने के बावजूद उन्हें काउंटर पर काफी समय तक खड़ा रहना पड़ता है।

दूसरी तरफ भीड़ से कोरोना संक्रमण फैलने का भी खतरा बना हुआ है। अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ द्वारा पूर्व में इस संबंध में उपभोक्ता भंडार को कई बार अवगत करवाया जा चुका है लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें