पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तबादला:लाठी से डॉक्टर का तबादला, दी विदाई

लाठी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ. अशोक पालीवाल का राजस्थान की सर्वश्रेष्ठ जेके लोन हास्पिटल सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज जयपुर में शिशु रोग विशेषज्ञ के रूप में चयनित होने पर लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से स्थानान्तरण होने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी डॉ. विशेष थानवी की अध्यक्षता में विदाई समारोह आयोजित कर उन्हें भावभीनी विदाई दी।

इस दौरान लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी डॉ. विशेष थानवी ने कहा कि डाक्टर अशोक पालीवाल की पहली पोस्टिंग लाठी पीएचसी में हुई। यहां चार वर्ष से जिस तरह सेवाभाव से मरीजों की देखभाल की वह बहुत ही सराहनीय हैं। इस दौरान उपस्थित सभी स्टाफ ने उपहार देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर भादरिया चिकित्सालय के चिकित्सा अधिकारी डॉ. जितेंद्र सोनी, लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के नर्सिंग कर्मी सहीराम बिश्नोई, जयनारायण विश्नोई, दुर्गाराम भील, धापु विश्नोई, ममता रानी, गंगादेवी, कंप्यूटर ऑपरेटर लतीफ खान,नेनाराम भील अन्य लोग उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें