पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खाद्य सामग्री:वर्ल्ड फूड डे के अवसर पर बच्चों को बांटी खाद्य सामग्री

जैसलमेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विश्व खाद्य दिवस के अवसर पर ऐयू स्माॅल फायनेंस बैंक शाखा जैसलमेर द्वारा भोजन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अतिथि के रुप में नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, उप सभापति खीवसिंह व पार्षद शकीना उपस्थित रहे। कार्यक्रम में गफूर भट्‌टा कच्ची व बबर मगरा क्षेत्र में करीब 100 भोजन के पैकेट वितरित किए गए। कार्यक्रम में बैंक कर्मचारी प्रशांत जैन, गिरवरसिंह, उगमसिंह व अल्लादीन खां उपस्थित रहे।

पोकरण | शहर की बैंक में सामाजिक सरोकार कार्य करते हुए शुक्रवार की देर शाम को वर्ल्ड फूड डे के अवसर पर बच्चों को खाद्य सामग्री का वितरण किया। एयू बैंक के मैनेजर मनमोहन शर्मा ने बताया कि बैंक द्वारा सामाजिक सरोकार के समय समय पर कार्य करवाए जाते हैं। इसी के चलते वर्ल्ड फूड डे के अवसर पर शहर के जरुरतमंद लोगों और बच्चों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई गई। इस अवसर पर मैनेजर के साथ साथ सीवी मैनेजर चूनाराम भाटी, ब्रांच ऑफिसर अब्दुल अजीज, सैल्स ऑफिसर विनोद बिस्सा, अभिषेक पुरोहित, आशा केवलिया, चंपालाल पंवार, विनय पांडे उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें