पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से जंग:केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री के संपर्क में आए पूर्व विधायक भाटी भी संक्रमित, जिले में पॉजिटिव केस 270 हुए

जैसलमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7 और पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, शहर में तीन पॉजिटिव, बीएसएफ में व सांकड़ा में मिले संक्रमित

स्थानीय लोगों के बीच कोरोना अब अपने पांव पसार रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में जैसलमेर में 6 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। कुछ दिन पहले पॉजिटिव आए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के संपर्क में आने के बाद होम क्वारेंटाइन पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही जैसलमेर शहर में तीन, बीएसएफ, सांकड़ा गांव व किशनघाट में एक एक मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है।

शहर की रामनगर कॉलोनी, हुकमे की चक्की के पास स्थित आचार्य पाड़ा व तालरिया पाड़ा में मरीज सामने आए है। जिसके बाद अब जिले के पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 269 पहुंच गया है। जिले से पूर्व में भिजवाए गए सेंपल में से 641 जनों की जांच रिपोर्ट मंगलवार को प्राप्त हुई। इनमें 6 पॉजिटिव तथा 634 जनों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बीके बारूपाल ने बताया कि अब तक जैसलमेर जिले में कुल 30 हजार 993 सेंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भिजवाए गए। इनमें अब तक 29 हजार 395 जनों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें 29 हजार 134 जनों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें