पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निशुल्क नेत्र जांच शिविर कल:सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक पंचायत भवन स्थित सेठ ईग्याराम टावरी नेत्र जांच केंद्र में किया जाएगा

जैसलमेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जन सेवा समिति जैसलमेर द्वारा फलसूण्ड में निशुल्क नेत्र जांच एवं परामर्श शिविर शुक्रवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक पंचायत भवन स्थित सेठ ईग्याराम टावरी नेत्र जांच केंद्र में किया जाएगा। शिविर संयोजक सत्यनारायण गौतम ने बताया कि शिविर में नेत्र संबंधित समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। जिन मरीजों के ऑपरेशन 25 जून या उससे पहले हो चुके है उनकी दुबारा जांच की जाएगी। शिविर प्रभारी ताराचंद टावरी ने बताया कि शिविर में आंखों की अनेक प्रकार की बीमारियों की जांच आटोमैटिक जापानी मशीन से की जाएगी तथा दूर व नजदीक की दृष्टि की जांच करके नजर के चश्में भी बनाए जाएंगे।

सरपंच रतनसिंह जोधा ने बताया कि शिविर में जांच करवाने के लिए पंजीयन सुबह 9 बजे से आरंभ किया जाएगा। संस्था के अध्यक्ष डाॅ. दाऊलाल शर्मा ने बताया कि ऑपरेशन के बाद सभी मरीजों को 10 दिनों के भीतर दिखाना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि इस शिविर में मोतियाबिंद के चिन्हित मरीजों के मोतियाबिंद के ऑपरेशन 25 जुलाई को जैसलमेर में किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...