पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:अब भी नहीं संभले तो कोरोना फिर घर-घर घुसेगा, मास्क है जरूरी, दाे गज की दूरी रखें

जैसलमेर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर में ऑटो टीपर जागरूकता रैली से दिया संदेश, सार्वजनिक स्थलों पर की गई व्यापक जनचेतना

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जन जन को जागृत करने का आंदोलन जैसलमेर जिले में व्यापक पैमाने पर संचालित हो रहा है। कलेक्टर आशीष मोदी के निर्देश पर नगर परिषद की ओर से जैसलमेर शहर में रविवार को ऑटो टीपरों की रैली के साथ जागरूकता टीमों के काफिले ने विभिन्न स्थानों पर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने और सभी को बचाने के लिए गाइड लाइन और सभी प्रकार की सावधानियों के पालन के बारे में बताया और कहा कि आज के माहौल में मास्क पहनना और सभी प्रकार की सावधानियों को अपनाना ही वैक्सीन का काम करता है।

इसलिए जरूरी है कि हम सभी लोग कड़ाई से नियमों का पालन करें। रविवार को ऑटो टीपर वाहन जागरूकता रैली नगर परिषद परिसर से निकली। नगर परिषद के आयुक्त जब्बरसिंह ने ऑटो टीपर जागरूकता रैली को रवाना किया। यह रैली और जागरूकता टीमों का काफिला विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचा तथा वहां लोगों को जागरुक किया।

रैली गड़ीसर चौराहा, रेल्वे स्टेशन, इंदिरा कॉलोनी के भीतर होते हुए यूनियन चौराहा, ग्रामीण बस स्टैण्ड, नीरज बस स्टेशन व हनुमान चौराहा आदि क्षेत्रों में होते हुए नगर परिषद परिसर पहुंच कर संपन्न हुई।

इस दौरान नगर परिषद, गोल्डन सिटी सीएलएफ जागरुकता टीमों, स्काउट्स गाइड्स और स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सभी स्थानों पर नागरिकों, राहगीरों व व्यवसायियों आदि को कोरोना से बचाव के लिए सावधानियों को अपनाने का आह्वान किया। मास्क वितरित किए तथा इनका अनिवार्य उपयोग करने की हिदायत दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें