पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरजकता:पुलिस की मौजूदगी में मचाया उत्पात पूर्व सरपंच की गाड़ी के कांच भी तोड़े

जैसलमेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व सरपंच ने लगाया राजनैतिक द्वेषता का आरोप, सांगड़ थाना में दी रिपोर्ट

फतेहगढ़ के निंबा गांव में शनिवार को पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में ही कुछ लोगों ने उत्पात मचाकर गांव में भय का माहौल व्याप्त कर दिया। जानकारी के अनुसार पूर्व में हुए कोई झगड़े को लेकर सांगड़ पुलिस निंबा गांव पहुंची तथा समझाईश चल रही थी। इसी बीच करीब 25 से 30 लोगों ने मण्डाई के पूर्व सरपंच कमलसिंह पर हमला कर दिया।

निंबा में मण्डाई के पूर्व सरपंच कमलसिंह के घर के बाहर ही लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। हालांकि कमलसिंह को गंभीर चोट नहीं आई लेकिन उपद्रवियों ने पूर्व सरपंच की गाड़ी पर पत्थर बरसाकर उसके कांच तोड़ दिए। जिस पर पूर्व सरपंच कमलसिंह ने सांगड़ थाना में रिपोर्ट पेश कर करीब 30 नामजद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगाई है।

  • पहले हुए झगड़े को लेकर ही हम लोग निंबा गांव गए थे। इस दौरान ही कुछ लोगों ने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस पत्थरबाजी में मण्डाई के पूर्व सरपंच कमलसिंह की गाड़ी के कांच उन्होंने तोड़ दिए। जिसके बाद अब शांति व्यवस्था कायम कर दी गई है। मैं अभी तक निंबा गांव में ही हुं। अभी तक रिपोर्ट थाने में नहीं दी है, रिपोर्ट मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। -बांकसिंह, सांगड़ थाना प्रभारी

निंबा गांव में व्याप्त दहशत, पुलिस जांच शुरू

पूर्व में हुई लड़ाई को लेकर समझाईश के बीच अचानक कुछ लोगों के पत्थरबाजी करने से गांव में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया। इसके बाद पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को समझाकर शांति व्यवस्था कायम की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें