गर्भवती महिला की मौत पर 302 का मामला दर्ज:5 महीने की गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत पर पीहर पक्ष ने पति व ससुर पर दर्ज करवाया हत्या का मामला

जैसलमेर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भणियाना थाना। - Dainik Bhaskar
भणियाना थाना।

जिले के भणियाणा थाना क्षेत्र के मेघासर गांव में दीवाली की शाम को एक गर्भवती महिला की मौत के मामले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतका के परिजनों ने भणियाना थाने में 302 के तहत महिला के पति भंवरू राम मेघवाल व उसके ससुर देराराम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। हालांकि पुलिस मृतका के पति व ससुर से पूछताछ कर रही है।

दीपावली की रात को घर में मृत मिली थी महिला

भणियाना थानाधिकारी खेताराम गोदारा ने बताया कि मेघासर गांव में दीवाली की शाम को एक गर्भवती महिला अपने घर मे संदिग्ध अवस्था में मृत मिली थी। भणियाणा पुलिस सूचना मौके पर पहुंची तथा शव को भणियाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी। शुक्रवार को पीहर पक्ष के पहुंचने के बाद पुलिस की मौजूदगी में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मृतका के पति व ससुर के खिलाफ 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज करवाया। पुलिस मौत के कारणों की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

मृतका 5 माह की गर्भवती थी

भणियाणा थाना अधिकारी खेताराम गोदारा ने बताया कि मृतक महिला नख्तू देवी (29) पत्नी भवरा राम मेघवाल की शादी 8 साल पहले हुई थी। उसके 3 बच्चे पहले से ही हैं। मृत्यु के दौरान 5 माह की गर्भवती थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा ससुर व पति से घटना कि पूछताछ कर रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आते ही आगे कि कार्रवाई कि जाएगी।