निरीक्षण / खेतोलाई में क्वारेंटाइन केंद्र का निरीक्षण

Inspection of Quarantine Center at Khetolai
X
Inspection of Quarantine Center at Khetolai

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:25 AM IST

जैसलमेर. कोरोना महामारी के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में प्रशासन द्वारा बनाए गए संस्थागत क्वारेंटाइन केन्द्रों का शनिवार को प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। शनिवार को खेतोलाई गांव में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश कसेरा के साथ प्रशासनिक अधिकारियों ने संस्थागत केन्द्रों पर कार्यरत कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि प्रशासन के नियमों के अनुसार बेहतर व्यवस्था बनाकर लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक किया जाए।

इस दौरान पंचायत समिति सांकड़ा के विकास अधिकारी नारायण सुथार, एक्सईएन फकीरचंद, पीईईओ प्रकाश चंद मीणा, ग्राम रोजगार सहायक सुनील विश्नोई मौजूद थे।

 नगर विकास न्यास के सचिव अनुराग भार्गव ने जिले का दौरा किया और बड़ी संख्या में होम क्वारेंटाइन लोगों के यहां पहुंचकर निरीक्षण किया और बातचीत कर निर्देशों की पालना के बारे में जानकारी ली। भार्गव ने विभिन्न क्षेत्रों में क्वारेंटाइन सेंटर्स का भी अवलोेकन किया और इनसे संबंधित प्रबंधों के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने देवीकोट में क्वारेंटाइन सेंटर का अवलोकन किया। इस दौरान सम के विकास अधिकारी सुखराम विश्नोई भी उनके साथ थे। यूआईटी सचिव ने देवीकोट ग्राम पंचायत में उपखण्ड अधिकारी, विकास अधिकारी, तहसीलदार एवं अन्य अधिकारियों की बैठक ली और कोविड, पानी, बिजली, पशु शिविरों तथा पशुओं के लिए आहार तथा क्षेत्र के सम सामयिक विषयों पर बैठक ली और महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना