पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाेधपुर रेलवे:जैसलमेर रेलवे स्टेशन पर टूरिस्ट हेल्प डेस्क लगाने के साथ अन्य सुविधाओं का हाेगा विस्तार

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जाेधपुर रेलवे डीआरएम ने जैसलमेर कलेक्टर के साथ की बैठक

जोधपुर मंडल की रेल प्रबंधक गीतिका पाण्डेय ने जैसलमेर कलेक्टर आशीष मोदी से मिलकर बैठक की। बैठक में जोधपुर रेल मंडल के पशुधन बचाओ अभियान के विषय पर चर्चा हुई तथा स्थानीय प्रशासन द्वारा उचित सहयोग उपलब्ध कराने पर सहमति व्यक्त की गई।

रेलवे द्वारा व्यापार बढ़ाने के लिए बनाई गई बिजनेस डवलपमेंट यूनिट के गठन की जानकारी दी गई और रेल द्वारा व्यापार बढ़ाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के संबंध में विचार विमर्श हुआ। माल साइडिंग के मौजूदा बुनियादी ढांचे का उपयोग करते हुए माल लदान बढ़ाने के लिए, स्टेशन पर टूरिस्ट हेल्प डेस्क स्थापित करने तथा बुक स्टॉल की सुविधा उपलब्ध कराए जाने के संबंध में विचार विमर्श हुआ। इसके साथ ही जैसलमेर काठगोदाम स्पेशल ट्रेन शुरू होने पर कोविड 19 संबंधित प्रोटोकॉल की संपूर्ण अनुपालना सुनिश्चित करने पर सहमति व्यक्त की गई।

इस अवसर पर जोधपुर मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पाण्डेय और कलेक्टर आशीष मोदी द्वारा पौधरोपण भी किया गया। वहीं मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पाण्डेय ने जैसलमेर रेलवे स्टेशन पर महिलाओं के बैठने के लिए स्थान आरक्षित रखने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा जैसलमेर रेलवे स्टेशन पर अन्य यात्री सुविधाओं के पहलू को भी देखा उनमें सुधार और बेहतर बनाने के आदेश दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser