पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शपथ ग्रहण समारोह:कादरबख्श ने कहा जैसलमेर के प्रत्येक बूथ पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की कमेटी निश्चित बनेगी

जैसलमेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अल्पसंख्यक मोर्चा की जिला कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह एवं पदाधिकारियों का स्वागत

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष कादरबख्श ने जिला कार्यसमिति पदाधिकारियों के शपथ समारोह एवं प्रदेश पदाधिकारियों की नियुक्ति उपरांत स्वागत समारोह में संबोधित करते हुए कहा कि जैसलमेर जिले में प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की बूथ कमेटी निश्चित रूप से बनेगी।

जिससे भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रवादी विचारधारा एवं प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजनाओं को अल्पसंख्यक समुदाय तक पहुंचाया जा सके। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की पहली कार्य समिति का बैठक का आयोजन स्थानीय भाजपा कार्यालय में अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष कादर बक्श की अध्यक्षता, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा व अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीवन खान भारेवाला के मुख्य आतिथ्य में रखा गया।

अल्पसंख्यक मोर्चा की पहली बैठक में पदाधिकारियों के स्वागत अभिनंदन के साथ साथ प्रदेश कार्यसमिति उपाध्यक्ष जीवन का भारेवाला एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नजीर खान का भी अभिनंदन किया गया। अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियो द्वारा नवनियुक्त युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष उदयसिंह भाटी बडोडा गांव का भी स्वागत अभिनंदन किया गया। जिस पर उदय सिंह भाटी ने अल्पसंख्यक मोर्चा का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष जीवनखान भारेवाला ने कहा कि संगठन ने हम पदाधिकारियों पर जो विश्वास व्यक्त कर जो जिम्मेदारी दी तो हमारा दायित्व बनता है कि हम उस संगठन के विश्वास पर खरे उतरते हुए भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से अल्पसंख्यक के आमजन को अवगत कराते हुए प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजनाओं से लोगों को लाभान्वित कराते हुए बताना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में ही देश सुरक्षित है उनमें या संगठन में किसी भी भारतीय के प्रति कोई द्वेष भावना नहीं है। हम सबको मिलकर भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन को मजबूत करना है जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मजबूत होंगे।

जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा ने अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारियों व प्रदेश उपाध्यक्ष कार्यसमिति सदस्य को बधाई दी। उस पर आप भली-भांति खरे उतरेंगे एवं संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए आने वाले चुनाव में जी जान से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को विजय दिलाने में अहम भूमिका का निर्वहन करेंगे। जिलाध्यक्ष शारदा ने संगठनात्मक चर्चा के साथ-साथ मंडल सशक्तिकरण पर भी विस्तार से जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...