पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निर्देश जारी:31 मई तक विवाह समारोह, प्रीति भोज इत्यादि की अनुमति नहीं होगी

जैसलमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपखण्ड मजिस्ट्रेट रमेश सिरवी ने बताया कि रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के आदेशों की निरंतरता में राज्य सरकार द्वारा 10 मई सुबह 5 बजे से 24 मई सुबह 5 बजे तक लाॅकडाउन के संबंध में पूर्व में जारी निर्देशों के अतिरिक्त अन्य दिशा निर्देश जारी किए हैं।

उपखण्ड मजिस्ट्रेट ने बताया कि नवीन जारी दिशा निर्देशानुसार विवाह से संबंधित किसी भी प्रकार के समारोह, डीजे, बारात निकासी, प्रीति भोज इत्यादि की 31 मई तक अनुमति नहीं होगी। उन्होंने बताया कि कार्यालय उपखण्ड मजिस्ट्रेट एवं इन्सीडेंट कमाण्डर जैसलमेर को पूर्व में विवाह समारोह के संबंध में अनुमति के लिए प्रस्तुत किए गए। प्रार्थना पत्रों जिसमें 9 मई के पश्चात आयोजित होने वाले विवाह समारोह की समस्त अनुमति सूचनाएं निरस्त की जाती हैं।

उन्होंने विवाह समारोह के आयोजकों से आह्वान किया कि वे कोरोना संक्रमण को देखते हुए 31 मई तक किसी प्रकार के विवाह समारोह का आयोजन नहीं कराएं। उन्होंने आमजन को सूचित किया कि नवीन गाइड लाइन के अनुरूप सम्पूर्ण राज्य में अन्तर जिला, एक शहर से दूसरे शहर, शहर से गांव या फिर गांव से शहर, एक गांव से दूसरे गांव में मेडिकल एवं अन्य इमरजेंसी स्थिति (अनुमत श्रेणी के अतिरिक्त) समस्त आवागमन 10 मई से पूर्व रूप से प्रतिबंधित रहेंगे। उन्होंने उपखण्ड क्षेत्र के निवासियों से अपील की है कि वे इसकी भी पूरी पालना करें।

खबरें और भी हैं...