पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जन आंदोलन:कोरोना से बचाव के लिए मास्क व दूरी, अभी भी है बहुत जरूरी

जैसलमेर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना जागरूकता जन आंदोलन के तहत निकली लोक चेतना झांकी

वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए व्यापक जागरुकता संचार के लिए जैसलमेर जिले में जनांदोलन व्यापक पैमाने पर जारी है। जिला मुख्यालय पर कोरोना बचाव से संबंधित जागरुकता का बहुआयामी अभियान परवान पर है। कलेक्टर आशीष मोदी के निर्देश पर जिले में कोरोना बचाव जागरुकता अभियान के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए विभिन्न प्रकार के अनूठे नवाचारों भरे प्रयोग किए जा रहे हैं। नगर परिषद की ओर से शनिवार को गोल्डन सिटी सीएलएफ के सहयोग से आमजन को कोरोना जागरुकता का संदेश देने के लिए विशेष लोकचेतना झांकी निकाली गई।

इस झांकी में कोरोना से बचाव के लिए जनचेतना संचार से जुड़े पोस्टर्स व बैनर्स आदि के प्रदर्शन के साथ ही कोरोना से बचाव से संबंधित गाइड लाइन के अनुसार सभी प्रकार की सावधानियों का जीवंत प्रदर्शन भी किया गया। नगरपरिषद आयुक्त जब्बरसिंह ने नगर परिषद परिसर से विशेष झांकी का शुभारंभ किया। झांकी एयरफोर्स चौराहा, पंचायत समिति चौराहा, कलेक्ट्रेट परिसर, विजय स्तंभ चौराहा, हनुमान चौराहा व अमरसागर गेट आदि क्षेत्रों से होते हुए वापिस नगर परिषद पहुंच कर संपन्न हुई। इस दौरान इन सभी स्थानों पर कोरोना बचाव के उपायों व आवश्यक सावधानियों के बारे में बताया गया। विशेषकर आमजन को मास्क का उपयोग करने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने, साबुन से बार बार अपने हाथ धोने, स्वच्छता बनाए रखने, अपने घरों में सुरक्षित रहने, नो मास्क नो एंट्री अभियान को सार्थक बनाने आदि का आह्वान किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें