पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

श्रेयस्कर कार्य:मां उष्ट्रवाहिनी मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए ध्वजा फहराकर दिया सहयोग का संदेश

जैसलमेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर में पुष्करणा ब्राह्मणों की कुलदेवी मां उष्ट्रवाहिनी के मंदिर का 5 करोड़ की लागत से करवाए जा रहे जीर्णोद्धार की कड़ी में स्थानीय व्यास बगेची में पुष्करणा समाज के मौजीज लोगों ने पीत रंग की ध्वजाएं फहराकर सहयोग का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला व जिला परिषद में एसीईओ डॉ. अर्चना व्यास सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। पुष्करणा वेलफेयर एसोसिएशन सोसायटी के अध्यक्ष इंजीनियर मुकेश जोशी व सचिव राजकुमार पुरोहित ने बताया कि उष्ट्रवाहिनी देवी के गीत की रिकॉर्डिंग पूरी होने पर इसकी लॉन्चिंग आगामी 24 जुलाई को जोधपुर स्थित चांदपोल के बाहर कुलदेवी के मंदिर प्रांगण में की जाएगी।

उन्होंने बताया कि संगीत निर्देशक और गीत के रचनाकार राजेंद्र व्यास व उनकी टीम ने जो गीत तैयार किया है, उसका फिल्मांकन मिले सुर मेरा तुम्हारा की तर्ज पर किया जा रहा है। इस अवसर पर सभापति कल्ला ने कहा कि समाज की कुलदेवी के मंदिर की करोड़ों रुपए की लागत से जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाया जाना बहुत श्रेयस्कर कार्य है।

सभी समाज बंधुओं को इस कार्य में सहयोग करना चाहिए। कार्यक्रम में बीएसएनल के सेवानिवृत्त अधिकारी आरसी व्यास, शरद व्यास, रमेश भणिया, नटवर व्यास, सुरेंद्र व्यास, जयप्रकाश व्यास, अजय व्यास, हरीश छंगाणी, पंकज ब्रह्मखत्री व नरेंद्र छंगाणी आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...