पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:मानसून की आहट के बीच आधी रात को हुई बारिश, गर्मी से नहीं मिली राहत पारा 42.80

जैसलमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पारे में गिरावट दर्ज की जा रही है लेकिन उसके बावजूद गर्मी का असर कम नहीं हो रहा
Advertisement
Advertisement

जैसलमेर में पिछले दिनों बढ़ी गर्मी के बाद अब राहत नहीं मिल रही है। हालांकि पारे में गिरावट दर्ज की जा रही है लेकिन उसके बावजूद गर्मी का असर कम नहीं हो रहा है। मंगलवार रात मानसून की बारिश होने के बावजूद बुधवार को दिन भर उमस से हाल बेहाल हो गए।

गौरतलब है कि मंगलवार रात शहर में करीब 3 एमएम बरसात दर्ज की गई लेकिन बुधवार को सुबह होने के साथ ही उमस ने हाल बेहाल कर दिए। बुधवार को अधिकतम तापमान 42.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं न्यूनतम तापमान भी 29.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

जिससे रात को भी गर्मी का असर बरकरार रहा। अब मानसून के प्रवेश को लेकर लोगों में बरसात को लेकर संभावनाएं बढ़ गई है। बुधवार को लोग दिन भर आसमान में टकटकी लगाकर बैठे रहे। लेकिन दिन भर बरसात नहीं हुई।

उमस ने किया परेशान
मंगलवार रात बरसात होने के बाद बुधवार को दिन भर उमस रही। उमस के कारण दिन भर पसीने के कारण लोगों का हाल बेहाल हो गया। वहीं हवा चलने के बावजूद उमस व गर्मी से निजात नहीं मिल सकी। बुधवार को दिन भर बादलों की भी आवाजाही रही।  

बादलों की आवाजाही
बुधवार को लोगों की नजर आसमान पर ही टिकी ही। बादलों की आवाजाही से लोगों ने उमस के चलते दिन में भी बरसात की संभावना लगाई। लेकिन बरसात नहीं होने से लोगों को गर्मी से निजात नहीं मिल सकी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement