पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:कृषि राज्यमंत्री चौधरी कोरोना पॉजिटिव चार दिन में 200 लोगों के संपर्क में आए

जैसलमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। चौधरी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि शुक्रवार की रात तबीयत सही नहीं होने पर परीक्षण करवाया गया जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनके पॉजिटिव आते ही जैसलमेर बाड़मेर के भाजपा कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। गौरतलब है कि वे जैसलमेर व बाड़मेर में पिछले चार दिनों से विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं।

शुक्रवार को कृषि राज्यमंत्री चौधरी जैसलमेर में थे और यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। चौधरी ने गुरुवार को लखा गांव से शुरू किया। उसके बाद कुंडा, गुहड़ा, सदाराम मंदिर, झिनझिनयाली, बईया, जाेगीदास का गांव, फतेहगढ़, साजित, भेलाणी व देवीकोट पहुंचे और वहां कार्यकर्ताओं की बैठकें भी ली। शुक्रवार को जैसलमेर भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता, क्रिकेट मैदान में पौधरोपण, नगरमंडल कार्यालय का उद्घाटन के बाद कई क्षेत्रों का दौरा भी किया।

200 से ज्यादा लोग आए मंत्री के संपर्क में
जानकारी के अनुसार दो दिनों के जैसलमेर दौरे में केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री के संपर्क में कई लोग पहुंचे। लेकिन सीधे तौर पर 200 से ज्यादा लोग आए हैं। ऐसे में अब ये सभी अपना सेम्पल दे रहे हैं। कार्यकर्ताओं में हड़कंप है। चौधरी ने भी संपर्क में आने वालों को जांच करवाने की अपील की है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें