कैबिनेट मंत्री के गांव में जनता दरबार:अल्पसंख्यक मंत्री शाले मोहम्मद का दो दिवसीय जैसलमेर दौरा, छात्राओं को स्कूटी देने के साथ कई कार्यक्रमों में की शिरकत, लोगों की समस्याओं को करेंगे हल

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री का जनता दरबार। - Dainik Bhaskar
मंत्री का जनता दरबार।

कैबिनेट मंत्री तथा पोकरण विधायक शाले मोहम्मद गुरुवार से दो दिवसीय जैसलमेर दौरे पर हैं। कैबिनेट मंत्री के जैसलमेर दौरे का सुनकर उनके पैतृक गांव भागू का गांव में अल सुबह से जनता का जुटना शुरू हो गया। जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर मंत्री के गांव में जनता का दरबार लगता है जहां मंत्री उनकी समस्याओं को सुनते हैं तथा अधिकारियों को फोन पर ही समस्या को दूर करने के लिए आदेश देते हैं। गुरुवार को भी जैसलमेर आने पर कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद के पैतृक गांव में जनता दरबार लगा।

कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद के गांव में जनसुनवाई।
कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद के गांव में जनसुनवाई।

2 दिवसीय जैसलमेर दौरे पर

कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद गुरुवार से दो दिवसीय जैसलमेर दौरे पर जैसलमेर पहुंचे हैं। एडीएम हरि सिंह मीना ने बताया कि अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने गुरुवार को कालीबाई योजना के तहत चयनित छात्राओं को जैसलमेर जिला मुख्यालय पर स्कूटी प्रदान की। उनका रात्रि विश्राम जैसलमेर में है।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शुक्रवार को नाचना में नव निर्मित रामदेव चिकित्सालय भवन का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद वे 12 बजे ग्राम पंचायत डिडाणिया में आयोजित प्रशासन गांवों के संग कार्यक्रम का निरीक्षण करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शुक्रवार को पोकरण में एक बजे नगर पालिका पोकरण द्वारा आयोजित प्रशासन शहरों के संग कार्यक्रम का निरीक्षण करेंगे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को तीन बजे ग्राम पंचायत बासनपीर जूनी द्वारा आयोजित प्रशासन गांवों के संग कार्यक्रम का निरीक्षण करेंगे तथा इसके बाद 4 बजे नगर परिषद जैसलमेर द्वारा आयोजित प्रशासन शहरों के संग कार्यक्रम का निरीक्षण करेंगे।

खबरें और भी हैं...