पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनाकाल:विधायक रूपाराम व पत्नी, बेटी भी संक्रमित, जिले में 41 पॉजिटिव केस

जैसलमेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जैसलमेर शहर सेे 24, ग्रामीण क्षेत्रों से 12 व पोकरण मेंे 5 पॉजिटिव केस आए सामने

जैसलमेर में दो दिन संक्रमितों पर मामूली कमी आने के बाद सोमवार को पॉजिटिव केस अचानक बढ़ गए। सोमवार को आई सैंपल रिपोर्ट में जैसलमेर से 41 पॉजिटिव सामने आए हैं। सोमवार को जैसलमेर विधायक रूपाराम धणदे सहित उनके परिवार के दो और सदस्य पॉजिटिव आए है। रूपाराम धणदे की पत्नी व बेटी की रिपोर्ट भी सोमवार को पॉजिटिव आई है।

सोमवार को आए पॉजिटिव में से 12 विभिन्न ग्रामीण अंचलों के साथ ही 24 पॉजिटिव जैसलमेर शहर तथा 5 पोकरण शहर से पॉजिटिव आए हैं। रिपोर्ट में मोहनगढ़ में 3 के साथ ही नाचना, खेतोलाई, सेउवा, सांगड़, भंभारा, रामगढ़ व डांगरी में एक-एक पॉजिटिव सामने आए है। इसके साथ ही रामगढ़ स्थिति बीएसएफ की 161वीं वाहिनी का जवान भी संक्रमित पाया गया है।

इसके साथ ही जैसलमेर शहर से सोमवार को 24 पॉजिटिव सामने आए है। विधायक के आवास से विधायक के साथ उनकी पत्नी व बेटी, शहर की गांधी कॉलोनी, रामनगर कॉलोनी व किशन घाट में 2-2 तथा गफूर भट्‌टा, धाटी कॉलोनी, दर्जी पाड़ा, नाइयों का चौक, कल्लू की हट्‌टा, खेजड़ पाड़ा, दरियानाथ की बावड़ी, अचलवंशी कॉलोनी, सुनार पाड़ा, डांगरा पाड़ा, तालरिया पाड़ा, छप्पर पाड़ा, केला पाड़ा व मजदूर पाड़ा के साथ ही सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय में एक-एक पॉजिटिव सामने आए है। वहीं पोकरण शहर सोमवार को 41 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में कोरोना का आंकड़ा 650 पहुंच गया है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिए 30 लोगों के रैंडम सैंपल

शहर के राजकीय चिकित्सालय में सोमवार को चिकित्सकीय टीम द्वारा 30 लोगों के रैंडम सैंपल लिए गए। इस दौरान सरकार की एडवाइजरी का पूर्ण रूप से पालन किया गया। चिकित्सा प्रशासन द्वारा प्रत्येक दिन लोगो के लिए सैंपलिंग लेने का कार्य किया जा रहा हैं।

खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ.लोंग मोहम्मद राजड़ ने बताया की गुरूवार को 30 लोगों के सैंपल लिए गए। इस दौरान लोगो को जागरूक भी किया गया। चिकित्सकीय टीम में डॉ. प्रकाश चौधरी, भूपेन्द्रसिंह छायण, जोगराज सैन, दिनेश विश्नोई, विक्रम सोलंकी उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें