दो बच्चों की मां ने किया सुसाइड:घर के पास बने पानी के टांके में कूदी, पति और जेठ से पूछताछ कर रही पुलिस

जैसलमेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका लीला का शव। - Dainik Bhaskar
मृतका लीला का शव।

जैसलमेर जिले के नाचना थाना क्षेत्र के सत्याया गांव में बीती रात एक विवाहिता ने घर के पास बने पानी के हौद (टांके) में कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को नाचना मोर्चरी मे पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। विवाहिता के परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए नाचना थाने में शिकायत दी। जिस पर पुलिस मृतका के पति व जेठ से पूछताछ कर रही है।

7 साल पहले हुई थी लीला की शादी
नाचना थानाधिकारी रमेश ढाका ने बताया कि मृतका लीला (26) सांकड़ा थाना क्षेत्र के नेहडान की निवासी है। लीला की शादी 7 साल पहले नाचना थाना इलाके के सत्याया गांव निवासी मुकेश भारती से हुई थी। लीला के 2 संतानें है। मंगलवार की रात लीला ने घर के पास बने पानी के टांके में कूद कर अपनी जान दे दी। ससुराल पक्ष ने पीहर पक्ष को पहले इसकी सूचना दी। ससुराल पक्ष की सूचना पर बुधवार सुबह लीला के परिजन वहां आए और नाचना पुलिस को इसकी सूचना दी। पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज करवाया।

नाचना थानाधिकारी ने बताया कि हमारे पहुंचने से पहले ही शव को टांके से बाहर निकाल दिया गया था। हमने घटनास्थल की वीडियोग्राफी करवाकर शव को नाचना अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। मृतका के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर लीला के पति मुकेश भारती व जेठ को नाचना थाना लाया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।