400 मीटर तक गाड़ी ने घसीटा, मौत:बीच रास्ते गाड़ी खड़ी करने का कारण पूछने पर चढ़ा दी गाड़ी, लहूलुहान कर पटक गया

जैसलमेर4 दिन पहले
गाड़ी ने 400 मीटर घसीटकर मारा

जैसलमेर के नोख थाना इलाके की एक दिल दहला देने वाली घटना ने सबको हैरान कर दिया है। बीच रास्ते गाड़ी खड़ी करने वाले ने केवल सवाल करने पर ही बाइक सवार युवक पर गाड़ी चढ़ा दी और 400 मीटर दूर तक घसीटता ले गया। पास खड़ा उसका भाई कुछ करता तब तक गाड़ी का ड्राईवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। घायल को बीकानेर इलाज के लिए लेकर गए मगर वो बच नहीं पाया। नोख थाना पुलिस ने 302 में मामला दर्ज कर आरोपी ड्राइवर और गाड़ी की तलाश शुरू कर दी है।

भाई के साथ रात को घर लौटते वक्त घटना

नोख थानाधिकारी हनीफ खान ने बताया कि मृतक अजयपाल (28) के भाई भजनलाल विश्रोई ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया है कि नोख बस स्टैंड पर एक भोजनालय है। भोजनालय पर वो और उसका छोटा भाई अजयपाल काम करते हैं। 11 जनवरी की रात वे दोनों और एक लड़का लक्ष्मण तीनों भोजनालय बंद कर तालरिया गांव अपने घर के लिए रवाना हुए। रात करीब सवा 11 बजे नोख से 6 से 7 किमी की दूरी पर तालरिया रोड पर एक बोलेरो खड़ी थी। अजयपाल ने गाड़ी वाले को बीच रोड पर गाड़ी खड़ी करने पर सवाल किया जिससे ड्राईवर ने मुंह बाहर निकाला और जान से मारने की धमकी दी। अजय पाल ने बाइक से उतार कर जैसे ही उसकी गाड़ी के सामने उसकी नंबर प्लेट देखने झुका ड्राईवर ने गाड़ी को थोड़ा पीछे किया और जान से मारने की नीयत से उसके भाई अजयपाल पर गाड़ी चढ़ा दी। भाई बंपर पर गिर गया और फिर वो भाई को करीब 400 मीटर तक घसीटता रहा। इसके बाद उसे रास्ते में छोड़कर फरार हो गया।

घायल की इलाज के दौरान मौत

अजयपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर, पैर और शरीर पर गंभीर चोटें लगीं और सड़क पर भी काफी खून बह गया। रात को उसको एक निजी वाहन से नोख अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे बीकानेर रेफर कर दिया। बीकानेर में इलाज के दौरान 12 जनवरी को उसकी मौत हो गई। गुरुवार को तालरिया गांव में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश जारी

घटना के बाद नोख इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की जांच कर रहे नाचना सीओ कैलाश विश्रोई का कहना है कि दो टीमों का गठन किया गया है। आरोपी और गाड़ी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...