पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:पीएम माेदी के जन्मदिन पर मरीजों काे फल बांटे, गाेशाला में गायाें काे खिलाई लापसी

जैसलमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से हुए कार्यक्रम
  • पीएम के जन्मदिन पर पोकरण अस्पताल में चिकित्साकर्मियों का किया सम्मान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वे जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने जिले भर में विभिन्न प्रकार के सेवा कार्यों का आयोजन किया गया जिसके तहत मोहनगढ़ मंडल में मंडल अध्यक्ष विक्रमसिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्म दिवस पर 70 पौधों का पौधारोपण कर जन्मदिवस की बधाई दी गई एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन वृत पर उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला गया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र हित में ने कई निर्णय लेते हुए जन कल्याणकारी योजनाएं भी लागू की।

मण्डल अध्यक्ष विक्रमसिंह ने बताया कि जिलाध्यक्ष ओर मंडल प्रभारी करूणा कंवर के निर्देशानुसार मोहनगढ़ के विभिन्न स्थानों पर पौधरोपण का कार्यक्रम किया गया। इसमें से शहीद नखतसिंह मंदिर, सिद्ध श्री तनेरावजसिंह मंदिर जूंझार के मंदिर मां श्री काले डूंगरराय के मंदिर ओर मोहनगढ़ के विभिन्न स्थानों पर पौधरोपण कर प्रधानमंत्री के लंबे जीवन की कामना की। इस अवसर पर विक्रमसिंह भाटी, जगदीश प्रसाद गांधी, श्यामसिंह सत्ता, जोगराजसिंह राजपुरोहित, माधुसिंह, ओमसिंह, गिरधरसिंह, दीपसिंह, जसवंतसिंह, पूनाराम नाइ सहित मंदिरों के पुजारी और भक्त उपस्थित रहे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर गुरूवार को भाजपा नेता ओम सेवक की अगुवाई में गरीबों को भोजन करवाया गया। कार्यक्रम में ओम सेवक, संजय श्रीमाली, गणेश कुमार, सामरिया धोबी, जीवनदान बबर मगरा, भूपेश राठी, हुकमाराम सेन व जगदीश गोयल सहित कई लोग शामिल हुए।
फतेहगढ़: मंडल द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की बधाई देते हुए फल वितरित किए गए एवं विभिन्न स्थानों पर पौधारोपण भी किया गया। जैसलमेर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ग्वालदास सांवल के नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान चलाते हुए कई स्थानों पर पौधारोपण किया गया।
पोकरण: शहर में गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वे जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर गुरुवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता महंत प्रतापपुरी के नेतृत्व में राजकीय चिकित्सालय में भर्ती मरीजों को फल वितरण किए गए व चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों का सम्मान भी किया गया। इसके बाद रामदेवरा रोड़ स्थित नंदी गौशाला में गा यो के 51 किलो की लापसी बना कर खिलाई गई। प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव पर गौशाला परिसर के अंदर पौधारोपण कर पर्यावरण जागरूकता का भी संदेश दिया गया। भाजपा के वरिष्ठ नेता महंत प्रतापपुरी ने कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गरीब व जरूरतमंदों के लिए कई प्रकार की योजनाओं का संचालन कर देश को गरीबी रेखा से बाहर निकाल सबका विकास सबका साथ के नारे को सार्थक करना हैं। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री की ऊर्जा व देश के प्रति समर्पण भावना युवा पीढी के लिए प्ररेणा का स्त्रोत बनी हुई हैं। पूर्व विधायक सांग सिंह भाटी ने कहा की सेवाकार्य में प्रत्येक नागरिक को बढ़ चढ़ कर आगे आना चाहिए।
भणियाणा: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फल वितरण किए। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष महेश कड़वासरा, बलवीर गोदारा, सुरेशसिंह कड़वासरा, देवीसिंह, पदमाराम, रमेश जाखड़, देवेन्द्र चौहान, दौलत कड़वासरा, भोमाराम गोदारा उपस्थित रहे।
लाठी: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिवस के अवसर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को सेवा सप्ताह का आगाज किया। इसी के तहत भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री श्रवण पूनिया, मंडल अध्यक्ष वेद प्रकाश विश्नोई के नेतृत्व में भादरिया गौशाला में गायों को देशी गुड खिलाकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें