शहर में स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक काम:पुलिस ने चार युवतियां और एक मैनेजर को गिरफ्तार किया

जैसलमेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जैसलमेर शहर में स्पा सेंटर की आड़ में लंबे समय से अनैतिक काम की शिकायत पुलिस को समय समय पर मिलती रही थी। पुलिस ने 4 सितंबर को शहर के 5 स्पा सेंटरों पर दबिश दी थी। लेकिन उस समय एक स्पा पर कार्रवाई करने के बाद ही सूचना लीक होने पर अन्य सभी स्पा संचालक सेंटर खाली कर भाग गए थे।

33 दिन बाद पुलिस ने गुरुवार को अचानक कार्रवाई करते हुए हनुमान चौराहा स्थित बुद्धा स्पा पर बोगस ग्राहक भेजकर अनैतिक काम करते युवतियों व एक मैनेजर को गिरफ्तार किया। डीएसटी की टीम व जैसलमेर डिप्टी श्यामसुंदरसिंह के नेतृत्व में बोगस ग्राहक से इशारा मिलते ही पुलिस ने दबिश देकर युवतियों व सेंटर संचालक को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस युवतियों को थाने ले आई। पूछताछ के बाद 4 युवतियों व एक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पीटा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

कार्रवाई से हड़कंप, भाग गए स्पा सेंटर संचालक
हनुमान चौराहा के बुद्धा स्पा सेंटर पर पुलिस की कार्रवाई से एकबारगी हड़कंप मच गया। बुद्धा स्पा सेंटर में पुलिस की कार्रवाई की सूचना मिलने के साथ ही शहर के दूसरे स्पा सेंटर संचालक भाग गए। शहर में पिछले कुछ समय से स्पा सेंटरों की बाढ़ आ गई है। इसके साथ ही स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक काम किया जा रहा है। मसाज के नाम पर स्पा सेंटरों में अनैतिक काम करवाए जा रहे हैं। इस संबंध में पुलिस द्वारा भी समय समय पर दबिश दी जाती है। लेकिन सूचना लीक होने से पुलिस की दबिश से पहले ही स्पा सेंटर खाली हो जाते है। लेकिन इस बार पुलिस द्वारा बोगस ग्राहक भेजकर कार्रवाई की गई। जिससे देह व्यापार करने वाले लोगों को पकड़ लिया गया।

1500 रुपए में मसाज की बात तय हुई, अनैतिक काम के लिए दो हजार मांगे
पुलिस द्वारा अपने स्टाफ के ही साथी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। जिसके बाद पहले 1500 रुपए में मसाज तय हुआ। इसके बाद युवती द्वारा अनैतिक काम के लिए 2 हजार रुपए में हामी भरी गई। इसके बाद बोगस ग्राहक द्वारा पुलिस को दिए इशारे के बाद डिप्टी श्यामसुंदरसिंह के नेतृत्व में डीएसटी की टीम दबिश देते हुए देह व्यापार में लिप्त 4 युवतियों व एक मैनेजर को पकड़ लिया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा बोगस ग्राहक भेजते हुए कार्रवाई की गई। जिसमें देह व्यापार में लिप्त युवतियों को पकड़कर थाने लाया गया है। स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जाएगी।
-श्यामसुंदरसिंह, डिप्टी जैसलमेर।

खबरें और भी हैं...