मसाज के नाम पर गंदा काम!:जैसलमेर में स्वामी बुद्धा स्पा सेंटर पर पुलिस ने की रेड; 5 युवतियां, मैनेजर और 2 युवक पकड़े गए

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में लड़कियां। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में लड़कियां।

जैसलमेर में स्वामी बुद्धा स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। गुरुवार को पुलिस की छापेमारी में इसका खुलासा हुआ है। मौके से सेंटर मैनेजर, 5 युवतियां व दो युवकों को पकड़ा गया है। सीओ सिटी पुलिस श्यामसिंह राठौड़ ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गीता आश्रम मार्ग पर यह कार्रवाई की गई है। बोगस ग्राहक भेजा गया था। उससे सौदा होने के बाद शाम करीब 5 बजे छापेमारी की गई। पहले तो मैनेजर ने सामान्य बातें कीं। जब उससे देह व्यापार की ओर इशारा किया गया तो उसने फौरन रेट बताने शुरू कर दिए थे।

बोगस ग्राहक ने बुलाई पुलिस

बोगस ग्राहक की बातों से मैनेजर को लगा कि मामला अपने मतलब का है। उसने एक कमरे की ओर इशारा करते हुए वहां भेज दिया। वहां एक लड़की पहले से थी। इसी दौरान इस बोगस ग्राहक ने पुलिस को मैसेज के जरिए सूचित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में लड़की संदिग्ध अवस्था में पकड़ी गई।

मच गई भगदड़

स्पा सेंटर पर पुलिस के पहुंचते ही वहां भगदड़ मच गई। मैनेजर के तौर पर काम करने वाला राहुल सिंह गिरफ्त में है। बंद कमरे से पुलिस द्वारा भेजे गए ग्राहक के साथ संदिग्ध अवस्था में एक युवती भी पकड़ी गई है। सेंटर में चार और युवतियां बैठी थीं। ये भी यहीं काम करती हैं। जब पुलिस पहुंची तो वे कुछ समझ नहीं पाईं। यहां-वहां भागने लगीं। पुलिस ने इनको भी हिरासत में लिया है। 2 युवकों और एक स्टाफ को भी पुलिस अपने साथ कोतवाली लेकर आई है। अब प्रारंभिक जांच के बाद पीटा एक्ट में मामला बनाया जा रहा है।

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई

इसी स्पा सेंटर पर एक साल पहले भी पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई हो चुकी है। शहर कोतवाल प्रेमदान रतनू ने बताया कि कुछ समय पहले सभी स्पा सेंटर का निरीक्षण किया था। हिदायत दी थी कि इसकी आड़ में कोई भी अनैतिक काम नहीं होना चाहिए। इसके बावजूद स्वामी बुद्धा स्पा सेंटर के संचालक को कोई डर नहीं था। सूचना मिली तो दबिश देकर कार्रवाई की। अब पीटा एक्ट में मामला दर्ज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...