पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समारोह:गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां शुरू, कलेक्टर ने अधिकारियों को सौंपे दायित्व

जैसलमेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में गणतंत्र दिवस समारोह के सफलता पूर्वक आयोजन को लेकर मंगलवार को कलेक्टर आशीष मोदी की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। बैठक के दौरान कलेक्टर मोदी ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों को गंभीरता से लेने के लिए संबंधित सभी विभागों को निर्देश दिए। उन्होंने गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित करने, गाइड लाइन की पूरी पूरी पालना करने, बच्चों एवं बुजुर्गां को उनके स्वास्थ्य की सुरक्षा के मद्देनजर कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं करने आदि के निर्देश दिए।

इस दौरान गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में कोरोना वाॅरियर्स को आमंत्रित करने, पानी, बिजली, सुरक्षा व चिकित्सा को लेकर संबंधित विभागाें को व्यवस्था के लिए निर्देश दिए। सभी विभागीय अधिकारियों से कहा गया कि सौंपे गए दायित्वों का समय रहते निर्वहन करना सुनिश्चित करें। बैठक के दौरान एडीएम हरिसिंह मीणा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण, सहायक निदेशक लोक सेवाएं अशोक कुमार, नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह मीणा, सीएमएचओ डॉ. कमलेश चौधरी, पुलिस उप अधीक्षक भवानीसिंह एवं संबंधित विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser