पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

3 साल से फरार सोसायटी का कोषाध्यक्ष गिरफ्तार:क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी में करीब 97 लाख रुपए का किया था गबन, अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पहले ही जा चुके हैं जेल; अब कोषाध्यक्ष गिरफ्तार

जैसलमेर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में कोषाध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में कोषाध्यक्ष।

जैसलमेर पुलिस ने मंगलवार को क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के 2017 के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे सोसायटी के कोषाध्यक्ष को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस इस मामले में सोसायटी के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

97 लाख के गबन का मामला
मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर देवकिशन ने बताया कि बादलनाथ को-ऑपरेटिव सोसायटी के खिलाफ जमाकर्ताओं ने साल 2017 में करीब 97 लाख रुपए का गबन करने का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में पुलिस थाना कोतवाली ने जांच के दौरान बादलनाथ क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के अध्यक्ष कमल सिंह, उपाध्यक्ष पदम सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सोसायटी का कोषाध्यक्ष भाखर सिंह पुत्र दीप सिंह राजपूत निवासी दोहटों की ढाणी सत्तो पुलिस थाना झिनझिनयाली इस मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था।

3 साल बाद हत्थे चढ़ा भाखर सिंह
सब इंस्पेक्टर देवकिशन ने बताया कि एसपी डॉ. अजयसिंह ने फरार अपराधियों की धरपकड़ करने का अभियान चला रखा है। जिसके तहत थानाधिकारी प्रेमदान के नेतृत्व में कोतवाली की टीम ने बादलनाथ क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी में लोगों के 97 लाख रुपए का गबन करने वाले सोसायटी के कोषाध्यक्ष भाखर सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसे न्यायिक हिरासत में भिजवाया गया।

खबरें और भी हैं...