पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेल.समाचार:पुष्करणा प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न, पुरस्कार बांटे

जैसलमेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व विधायक स्वर्गीय गोवर्धनदास कल्ला की स्मृति में आयोजित पुष्करणा प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का 31 जुलाई की शाम को इंदिरा इंडोर स्टेडियम में समापन समारोह आयोजित किया गया। नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेता रही टीमों को मैडल व ट्रॉफी भेंट कर युवाओं का हौंसला अफजाई की। इस दौरान राधेश्याम कल्ला, विट्ठलदास छंगाणी, घनश्याम चूरा, हरीश वासु व पुष्करणा समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

काठोडी वारियर्स ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

खींया गांव में आयोजित कुमावत क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला काठौड़ी वारियर्स व खींया के बीच खेला गया। रोमांचक मैच में काठौड़ी वारियर्स ने खींया टीम को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। मैन ऑफ द सीरिज काठौड़ी वारियर्स के महेश वग को चुना गया।

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विजेता टीम को ट्राफी भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर काठौड़ी वारियर्स के कप्तान सतीश ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए आयोजकों का आभार जताया। टीम के ऑनर घनश्याम दुगट ने प्रतियोगिता में सहयोग प्रदान किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें