वॉर हीरो भैरो सिंह ने बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि:लाठी कस्बे में कैन्डल जलाकर भारत माता के जयकारों के साथ वीरों को किया याद

जैसलमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रद्धांजली देते भैरों सिंह

जनरल बिपिन रावत के निधन पर लाठी कस्बे में देर रात गांव वालों ने कैन्डल जलाकर श्रद्धांजली अर्पित की। इस शहादत की याद के मौके पर 1971 भारत-पाकिस्तान लोंगेवाला युद्ध के हीरो भैरों सिंह भी मौजूद रहे। सबने भारत माता की जय के जयकारे और वंदे मातरम के नारों के साथ देश के वीरों को याद किया। कस्बे के प्राचीन किले के आगे हुई सभा में लाठी के कई लोगों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर 1971 वॉर के हीरो भैरो सिंह ने बिपिन रावत को श्रद्धांजली देते हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के किस्से सुनाकर लोगों में देशप्रेम की भावना को भर दिया। भैरो सिंह ने बताया कि जनरल बिपिन रावत देश के सच्चे वीर सिपाही थे। उनका इस तरह से अचानक दुर्घटना में चले जाना देश के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

कैन्डल जलाकर श्रद्धांजली अर्पित की
कैन्डल जलाकर श्रद्धांजली अर्पित की

बिपिन रावत समेत 13 अन्य को दी श्रद्धांजली

लाठी कस्बे में सोमवार देर रात हुए श्रद्धांजली सभा कार्यक्रम में मां भारती के वीर सपूत व देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी मधुलिका रावत को याद किया गया। इसके साथ ही शहीद हुए सभी सैन्य अधिकारियों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर तथा मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। सभा में दो मिनट का मौन रखा गया। लाठी निवासियों ने भारत माता की जयकारे और वंदे मातरम के नारे लगाए जिससे पूरा माहौल देशभक्ति मय हो गया। सभी ने पिछले दिनों तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित 13 अन्य सैन्य अधिकारियों व सुरक्षाकर्मियों के असामयिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया।