सम्मान / डॉक्टर्स डे पर आज रोटरी क्लब करेगा चिकित्सकों का सम्मान

Rotary club will honor physicians today on Doctor's Day
X
Rotary club will honor physicians today on Doctor's Day

  • अब नीरज भाटिया होंगे रोटरी क्लब के नए अध्यक्ष

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:43 AM IST

जैसलमेर. रोटरी क्लब जैसलमेर स्वर्णनगरी डिस्ट्रिक्ट 3054 की बैठक सोमवार शाम होटल प्रिया में आयोजित की गई। बैठक में डॉक्टर्स डे पर 1 जुलाई को शहर के चुनिन्दा डॉक्टर्स को सम्मानित करने का सर्वसम्मत निर्णय लिया गया। रोटरी क्लब जैसलमेर स्वर्णनगरी के सचिव पंकज खत्री ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग की पूर्ण पालना करते हुए इस सत्र की समापन बैठक क्लब के अध्यक्ष विक्रमसिंह नाचना की अध्यक्षता में आयोजित की गई। 

बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार पूर्व में मनोनीत रोटेरियन नीरज भाटिया 1 जुलाई से शुरू होने वाले सत्र 2020-21 के लिए अध्यक्ष होंगे तथा साल भर क्लब का नेतृत्व करेंगे। बैठक में नए सत्र का शुभारंभ गौशाला में गौमाता को गुड़ एवं घास खिलाकर शुरू करने का निर्णय लिया गया। बैठक में आगामी 2021-22 के अध्यक्ष पद के लिए कैलाश व्यास का सर्वसम्मति से मनोनयन किया गया।

बैठक में आगामी 5 जुलाई को क्लब द्वारा शहीद पूनमसिंह स्टेडियम तथा मंगलसिंह पार्क में पौधारोपण का कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में नए सेवा प्रकल्प खोजने का विचार विमर्श किया गया तथा हर महीने के अंतिम शनिवार को क्लब की बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में क्लब अध्यक्ष विक्रमसिंह नाचना, सचिव पंकज खत्री, वरिष्ठ रोटेरियन महेंद्र  व्यास, मयंक भाटिया, कैलाश व्यास, ब्रजमोहन छंगाणी, उमाशंकर, राजेश भाटिया, राधेश्याम शर्मा तथा अजय राहड उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना